Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, खूबसूरती ऐसी कि फैंस के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल!

Alia Bhatt Bold: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आईं और उनके बोल्ड लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. राहा कपूर (Raha Kapoor) की मां ने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए एक बेहद हॉट गाउन को सिलेक्ट किया और उनके इस रिवीलिंग गाउन ने सबका दिल लूट लिया! नजर डालें, आलिया के इस लेटेस्ट बोल्ड लुक पर और देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज.

आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटोज

1/5

आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटोज

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी डिलीवरी के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. कुछ देर पहले, एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें राहा कपूर की मम्मी हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

बोल्ड हुईं आलिया भट्ट

2/5

बोल्ड हुईं आलिया भट्ट

बता दें कि ये फोटोज कल रात मुंबई में हुए जी सिने अवॉर्ड्स की है जहां एक्ट्रेस ने इस लुक में रेड कार्पेट पर कदम रखा था. आलिया के गाउन के कलर स लेकर उसके डिजाइन तक, लोग सभी के दीवाने हो गए हैं. 

आलिया भट्ट लगीं हद खूबसूरत!

3/5

आलिया भट्ट लगीं हद खूबसूरत!

इस फोटो में आप आलिया के खूबसूरत लुक को और बेहतर तरह से देख सकते हैं. इस फोटो में फोकस उनके गाउन पर नहीं बल्कि उनके सुंदर नेकपीस पर है, जिससे नजरें हटाना बहुत मुश्किल है.

आलिया भट्ट ने किया एक्सपोज!

4/5

आलिया भट्ट ने किया एक्सपोज!

इस फोटो में आप आलिया के स्टाइलिश गाउन को का अच्छा लुक पा सकते हैं! आलिया के इस हाई-स्लिट गाउन का नेक भी काफी डीप है और ये उनकी पोस्ट प्रेग्नेंसी ट्रांसफॉर्मेशन को हाइलाइट कर रहा है.

आलिया भट्ट का गाउन है काफी रिवीलिंग

5/5

आलिया भट्ट का गाउन है काफी रिवीलिंग

आलिया भट्ट की इस तस्वीर में आप आपको पूरा गाउन दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस के इस डीप-नेक और हाई-स्लॉट वाले गाउन में एक और जगह भी कट है, जो आउटफिट को और ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड बना रहा है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें