जब 2 फिल्मों में काम करके ही खुद को Salman Khan समझने लगे थे सुपरस्टार, ले लिया था इस सुपरस्टार से पंगा!

Salman Khan and Danny Denzongpa Rift Reason: सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया थी जिसकी सक्सेस से तो सब वाकिफ है. इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे और रातों रात सलमान को वर्ल्ड फेमस कर दिया था. एक तो जवान ऊपर से सफलता का जोश तो कामयाबी का नशा सिर चढ़कर बोलना ही था और हुआ भी वैसा ही. सलमान ने मैंने प्यार किया के बाद कई फिल्में साइन की जिनमे से एक थी सनम बेवफा. इस फिल्म में उनके साथ पहले से सुपरस्टार बन चुके डैनी डेन्जोंगपा. जो उनके पिता की भूमिका में थे. लेकिन एक दिन शूटिंग पर जमकर दोनों के बीच हंगामा हो गया.

शूटिंग पर अक्सर लेट पहुंचते थे सलमान खान
सलमान खान की ये तीसरी चौथी ही फिल्म थी लेकिन इसके बावजूद वो सेट पर अक्सर लेट आते. एक दिन डैनी डेन्जोंगपा के सब्र का बांध टूट गया और जब सलमान सेट पर पहुंचे तो वो गुस्से से भर गए. उन्होंने जमकर एक्टर की क्लास सबके सामने ही लगा दी. वो उन्हें अनुशासन का पाठ पढ़ाते रहे लेकिन इस बीच सलमान का गुस्सा भी सांतवे आसमान पर पहुंच गया और माफी मांगने के बजाय वो डैनी से भिड़ बैठे. बस फिर क्या था डैनी का गुस्सा और भी बढ़ गया और फिर वो हुआ जो कभी ना होना था.

डैनी ने खाई थी ये कसम
रिपोर्ट्स की माने तो इस वाक्ये के बाद डैनी ने मानो कसम खा ली थी कि वो कभी भी सलमान के साथ काम नहीं करेंगे और ऐसा हुआ भी. लगभग 23 साललों तक दोनों किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे. लेकिन वो कहते हैं कि वक्त के साथ सब ठीक हो जाता है. इनका बीच हुआ विवाद भी वक्त की परत से ढक गया. 23 साल के बाद जय हो में ये फिर से साथ दिखे. हालांकि तब तक सलमान को भी अच्छा सबक मिल चुका था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें