Urfi Javed New Look: आगाज ये है तो अंजाम होगा हसीं…नूर ए मुजस्सिम चेहरा और ये अदायगी

Urfi Javed New Dress: चाहे कुछ भी कहिए लेकिन लगता है कि उर्फी का ड्रेसिंग सेंस अब धीरे धीरे ही सही लेकिन कुछ सुधरता जरूर जा रहा है. अबू जानी संदीप खोसला के इवेंट के बाद एक बार फिर उर्फी शानदार अंदाज दिखाई दी हैं.  

उर्फी के अनूठे अंदाज

1/5

उर्फी के अनूठे अंदाज

उर्फी जावेद के बारे में किसी को कुछ बताने की जरूरत कहां. उनका फैशन सब कुछ बयां कर देता है. बोल्डनेस में अच्छे अच्छों को मात देने वालीं उर्फी ने अपने स्टाइल से साबित कर दिया कि फैशन की कोई परिभाषा नहीं. बस जो दिन ने कह दिया वही फैशन है. एक बार फिर कुछ अलग अंदाज में दिखी हैं उर्फी.

फिर बोल्ड लुक में आईं नजर

2/5

फिर बोल्ड लुक में आईं नजर

अबू जानी और संदीप खोसला के इवेंट में लाल गाउन पहनने के बाद अब उर्फी फिर से शानदार अंदाज में दिखीं और सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. सिल्वर ब्रा के साथ उन्होंने थाई स्लीट कट स्कर्ट पहनी. मैचिंग हील्स और हेवी नेकलेस से उन्होंने अपने लुक को ग्रैंड बना दिया.

स्टनिंग लुक से बंटोर रहीं सुर्खियां

3/5

स्टनिंग लुक से बंटोर रहीं सुर्खियां

हालांकि उर्फी जावेद की बोल्डनेस में अभी भी कोई कमी नहीं आई है. अभी भी वो लोगों के ताने इसे लेकर सुन ही रही हैं. लेकिन उनका स्टाइल अब पहले से काफी हद तक सुधरा हुआ नजर आ रहा है. गुरुवार की शाम भी उन्हें गॉर्जियस लुक में स्पॉट किया गया था.

बोल्ड लुक को लेकर आईं ट्रोलर्स के निशाने पर

4/5

बोल्ड लुक को लेकर आईं ट्रोलर्स के निशाने पर

हालांकि इस ड्रेस को कैरी करने में उर्फी को थोड़ी दिक्कतों का सामना जरूर करना पड़ा जिसके कारण एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं लेकिन उर्फी को भला किसी की कहां फिक्र. उर्फी सिर्फ अपने दिल की करती हैं और इस बार भी उन्होंने वही किया.

बड़े डिजाइनर के पहन रहीं आउटफिट

5/5

बड़े डिजाइनर के पहन रहीं आउटफिट

कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के आउटफिट्स में नजर आई थीं और एक इंटरव्यू में उन्होंने जमकर उनकी तारीफ भी की. यानि एक बात तो तय है कि उर्फी अब धीरे धीरे ही सही लेकिन कामयाबी की ओर बढ़ती नजर आ रही हैं. गुरुवार को उर्फी बड़े बड़े सेलेब्स के बीच इवेंट में मौजूद रहीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें