Parveen Babi की दिमागी हालत देख दंग डॉक्टर ने कहा था-इन्हें करंट लगाना पड़ेगा, महेश भट्ट ने उठाया था ये कदम

Mahesh Bhatt Personal Life: फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी विवादित लाइफ के लिए जाने जाते हैं. उनका सबसे चर्चित रिलेशनशिप बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बाबी के साथ रहा. दोनों सालों तक रिश्ते में रहे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया और दोनों के रास्ते जुदा हो गए. हाल ही में महेश भट्ट ने अरबाज़ खान के चैट शो द इनविंसिबल में परवीन के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि परवीन की हालत इतनी खराब थी कि उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक्स यानी करेंट दिया जाता था जब वह मानसिक बीमारी सिजोफ्रेनिया से जूझ रही थीं. महेश भट्ट ने ये बात भी कबूली कि जब उन्होंने देखा कि परवीन की हालत बहुत खराब है और उन्हें करंट दिया जा रहा है तो वो उन्हें लेकर भाग खड़े हुए.

महेश भट्ट ने बताया कि ये फिल्म शान की मेकिंग के दौरान का समय था. परवीन उस फिल्म में मेन लीड में थीं. मुझे याद है कि दिन मैं डायरेक्टर रमेश सिप्पी के ऑफिस गया था. तब मैं कुछ नहीं था और उन्होंने मुझे देखकर परवीन के बारे में पूछा, क्या हो रहा है? उस वक्त मेंटल प्रॉब्लम पर कोई खुलकर बात नहीं करता था. डॉक्टर्स ने कहा था कि उन्हें नॉर्मल होने में 6-8 हफ्ते लगेंगे. फिल्म प्रोडक्शन वालों के पास इतना टाइम नहीं था कि वो उनके ठीक होने का इंतजार करते. उनपर काफी पैसा दांव पर लगा था. लेकिन मैं उन्हें इस सबसे से निकालकर बैंगलोर रह गया.

बता दें कि महेश भट्ट इलाज के लिए परवीन को लंदन तक लेकर गए थे और महीनों उनका वहां रहकर इलाज करवाया था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. आख़िरकार ये हुआ कि महेश भट्ट परवीन को उसी हाल में छोड़कर आगे बढ़ गए और फिर कभी उनके पास नहीं लौटे. बता दें कि 2005 में परवीन की सड़ी हुई लाश उनके मुंबई स्थित फ्लेट से मिली थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें