Bollywood Unmarried Actresses: कोई 47 तो 52 पार, इन 5 हसीनाओं की नहीं हो पाई शादी, अकेले ही काट रही हैं जिंदगी!

Bollywood Unmarried Actresses List: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो कि 40 साल की उम्र के पार हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी करके अपना घर नहीं बसाया है. ऐसा नहीं है कि ये एक्ट्रेसेस कभी रिलेशनशिप में नहीं रहीं. इनकि लव लाइफ काफी सुर्ख़ियों में रही लेकिन बात शादी तक पहुंची. नजर ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर…

अमीषा पटेल

1/5

अमीषा पटेल

कहो न प्यार है से स्टार बनीं अमीषा 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक अनमैरिड हैं. अमीषा का नाम कभी फिल्ममेकर विक्रम भट्ट से जुड़ चुका है लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 

तब्बू

2/5

तब्बू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 52 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. तब्बू का कहना है कि उन्हें परफेक्ट मैच नहीं मिला है जिसकी वजह से उन्होंने शादी नहीं की. तब्बू का नाम कभी साउथ स्टार नागार्जुन से जुड़ चुका है. 

शमिता शेट्टी

3/5

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने भी शादी नहीं की है. 44 साल की शमिता पिछले दिनों राकेश बापट से अपने ब्रेकअप के चलते सुर्ख़ियों में थीं. इससे पहले भी शमिता के कई रिलेशनशिप नाकाम रहे और वो शादी नहीं कर पायीं. 

तनिषा मुखर्जी

4/5

तनिषा मुखर्जी

काजोल की बहन तनिषा 45 साल की हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. तनिषा का कहना है कि उन्हें अब तक मनचाहा पार्टनर नहीं मिला है इसलिए उन्होंने घर नहीं बसाया है. उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा लिए हैं ताकि लेट शादी के बाद उन्हें मां बनने में दिक्कत न आये. 

सुष्मिता सेन

5/5

सुष्मिता सेन

सुष्मिता 47 साल की हो चुकी हैं. उनकी लव लाइफ आए दिन चर्चा बटोरती है लेकिन सुष ने शादी नहीं की है. पिछले दिनों उनका नाम ललित मोदी के साथ जुड़ा था. इससे पहले वह 20 साल छोटे रोहमन शाल को डेट कर रही थीं लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. सुष्मिता ने दो बेटियां भी गोद ली हैं जिनकी परवरिश पर खुद कर रही हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें