Rakhi Sawant ने रमजान के महीने में कर दिया कुछ ऐसा, Video देख लोगों का हुआ पारा हाई, बोले- रोजों में ये सब मत करो…

Rakhi Sawant Bold Dance Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं है, वह बखूबी जानती हैं कि कैसे उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बनना है. राखी सावंत (Rakhi Sawant Dance) काफी लंबे समय से इंटरनेट पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. पहले अपनी शादी को लेकर फिर मुस्लिम धर्म अपनाने पर, फिर पति आदिल खान (Rakhi Sawant Husband) के धोखे, केस और सजा पर खूब सारा अटेंशन पाने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) अब रमजान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Instagram) का हाल में एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसने उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है. वीडियो देख लोग राखी को सलाह देते हुए रोजों में ऐसा काम करने के लिए मना करते नजर आ रहे हैं.

राखी ने बोल्ड वीडियो किया पोस्ट

राखी सावंत (Rakhi Sawant Viral Dance Video) वायरल वीडियो में ब्लैक कलर का डीपनेक टॉप और जींस पहनकर बोल्ड डांस करते हुए नजर आ रही हैं. राखी दुपट्टा मेरा पर खूब तीखे एक्सप्रेशन्स देते हुए एक से बढ़कर एक सिजलिंग मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. बस राखी सावंत (Rakhi Sawant Family) के इसी वीडियो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

राखी सावंत की लोगों ने लगाई क्लास!

राखी सावंत (Rakhi Sawant Adil Khan) का वीडियो वायरल होने पर लोग उनकी जमकर टांग खिंचाई कर रहे हैं. एक यूजर ने राखी के वीडियो पर लिखा, आप रमजान रोजे रखकर यह सब करती हैं, प्लीज इस्लाम के नाम पर यह सब ड्रामा ना करें. वहीं दूसरी यूजर ने लिखा, फातिमा (इस्लाम कबूलने के बाद राखी का नाम) आप यह सब क्या कर रही हैं. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, आप कभी बुर्का पहन आती हैं तो कभी यह सब. सना से सीखो कुछ.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें