लीक से हटकर निभाए किरदार, 17 अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर्स संग किया काम, फिर भी मांग रहा काम, बोले- इंडस्ट्री को मैं याद ही नहीं

Neil Nitin Mukesh on his Struggle: बॉलीवुड में ऐसे कई टैलेंटेड एक्टर्स हैं जो आए, छाए और गायब हो गए. उन्हीं में से एक हैं नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) जिनका दर्द अब सालों बाद छलका है और वो दर्द इसलिए है क्योंकि इंडस्ट्री वाले उन्हें भूल चुके हैं. ये खुद एक लेटेस्ट इंटरव्यू में नील नितिन मुकेश ने ही कहा है. उनके मुताबिक अपने करियर की शुरुआत से ही उन्होंने ऐसे किरदार निभाए जो लीक से हटकर थे. बावजूद इसके वो आज भी स्ट्रगल ही कर रहे हैं. 

नील नितिन मुकेश ने इंटरव्यू में क्या कहा

इंटरव्यू में नील ने खुलकर अपने करियर को लेकर बात की और बताया कि जो आज के एक्टर्स कर रहे हैं और वाहवाही लूट रहे हैं वो तो वह सालों पहले करके छोड़ चुके हैं. लेकिन बावजूद इसके वो आज भी इंडस्ट्री में स्ट्रगल करने को मजबूर हैं. उनके मुताबिक वो आज भी इंडस्ट्री के लोगों से काम मांगते हैं. उन्हें रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है लेकिन इसके बाद वो क्या करें उन्हें समझ नहीं आता. उनके मुताबिक इंडस्ट्री उन्हें भूल चुकी है.

उन्होंने कहा कि वो 16-17 अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं. उनका हर किरदार लीक से हटकर था जिने आज हर एक्टर निभाना चाहता था. इतना ही नहीं इंडस्ट्री के हर बड़े सुपरस्टार के साथ भी नील ने स्क्रीन शेयर की लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें खुद को आज भी साबित करना पड़ता है और इससे वो काफी दुखी होते हैं. 

शॉहरुख संग अपनी कॉन्ट्रोवर्सी पर भी की बात
इस दौरान नील ने शाहरुख के साथ उनकी कॉन्ट्रोवर्सी पर भी खुलकर बात की. उनके मुताबिक उनके और शाहरुख के बीच कभी मन मुटाव नहीं था. उस वक्त वो दोनों मस्ती के मूड में थे और शाहरुख ने खुद ही कहा था कि वो नील के साथ मस्ती करेंगे. दरअसल, अवॉर्ड शो में नील ने शाहरुख खान को सबके सामने शट अप कह डाला था और इस बात का बतंगड़ मीडिया में खूब बना.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें