Shah Rukh Khan पर क्या भारी पड़ेगा ‘बाहुबली’? नया ट्विस्ट आया सामने!

Shah Rukh Khan Jawan Vs Prabhas Salaar: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan Movie) ने सोशल मीडिया पर भौकाल टाइट कर रखा है. रिलीज में 10 दिन भी नहीं बचे हैं और मेकर्स बिना ट्रेलर के ही पूरा गेम खेलने की तैयारी में लग रहे हैं. सिर्फ एक प्रीव्यू वीडियो के दम पर ही जवान की टिकटें लोग खरीदने के लिए तैयार हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie) के स्टारडम का यह एक अलग ही उदाहरण सेट हो रहा है. 

विदेशों में धड़ाधड़ चल रही जवान की बुकिंग!

रिपोर्ट्स की मानें तो यूएसए में जवान (Jawan Trailer) की एडवांस बुकिंग 8 अगस्त को शुरू हो गई थी. बिना ट्रेलर के ही एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Jawan) की जवान ने एक्टर की पिछली फिल्म पठान को पछाड़ डाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो पठान के मुकाबले जवान की एडवांस बुकिंग खूब तेजी से चल रही है. कहा जा रहा है कि पठान ने जितनी टिकटें बेचकर ग्रॉस कलेक्शन रिलीज से पांच दिन पहले तक किया था उतना जवान ने रिलीज से दो हफ्ते पहले ही कर लिया है. 

fallback

जवान पर भारी पड़ेगा सालार?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूएसए में जवान (Jawan Total Collection) की अबतक लगभग 13 हजार टिकटें बिकी हैं, जिससे शाहरुख खान की फिल्म ने 2 लाख डॉलर्स यानी 1 करोड़ 65 लाख के आसपास कमा लिए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ जवान को प्रभास (Prabhas) की सलार कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है. जी हां…खबरों के मुताबिक, जिस स्पीड से जवान की टिकटें बिक रही हैं, उससे दोगुनी रफ्तार से सालार की एडवांस बुकिंग हो रही है. 

fallback

सालार की जवान के कुछ दिनों बाद यूएसए में एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी, लेकिन अब तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 4 लाख डॉलर्स यानी 3 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर डाला है. इन आंकड़ों से साफ समझा जा सकता है कि शाहरुख खान की जवान को प्रभास (Prabhas Salaar) की सालार से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. फिर भले जवान की रिलीज से 21 दिनों के बाद सालार की रिलीज होने वाली हो.

बता दें, शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. और प्रभास की सालार (Salaar Trailer) 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की फिल्म में केजीएफ कनेक्शन और सुपरस्टार यश की एंट्री की खबरें सालार के धांसू क्रेज की वजह हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें