MP News: इंदौर में खलिस्तानी समर्थक! भारी मात्रा में हथियार बरामद, बिश्नोई गैंग से भी कनेक्शन

MP News: इंदौर। मध्य प्रदेश में क्लीन सिटी और आर्थिक राजधानी अपराधों के मकड़ जाल में भी फंसती नजर आ रही है. हाल ही में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई कर बड़ी मात्रा में हथियारों जकीरा बरामद किया है. इससे लोगों होश उड़ गए हैं. इस कार्रवाई में सबसे बड़ी बात ये सामने आई है कि पकड़े गए आरोपियों का खलिस्तान समर्थन का भी आशंका है. हालांकि, अभी इस मामले में कोई खुलासा नहीं हो सका है. आशंका ये भी जताई जा रही है कि इनका लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी कनेक्शन है. पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है.

चोर गिरोह के हैं सभी सदस्य
इंदौर में पुलिस ने अवैध हथियार से जुड़े अंतरराज्य गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों के पास से 18 पिस्टल भी बरामद की गई है. बदमाशों द्वारा 20 दिनों में 15 घरों की रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम भी दिया गया था. चोरों को पकड़ने के लिये पुलिस ने एक महीने में 50 सीसीटीवी फुटेज खगाले थे.

डायबिटीज मरीज आलू खाएं या नहीं? जानें जवाब

सोशल मीडिया से करते थे सप्लाई
पकड़े गिरोह के सदस्यों का खालिस्तानी कनेक्शन की संभावनाएं भी है. पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में केंद्र एजेंसी भी जांच कर सकती है. ये गिरोह एक माह में हथियार को भारी मात्रा में तैयार करने में माहिर है. हथियार तैयार कर सोशल मीडिया के माध्यम से हथियारों की सप्लाई करते थे.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कनेक्शन
एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि बदमाशों के नाम राजेश, बादल, दीपक, सिदार्थ, राजेंद्र सिंह है. पकड़े गये आरोपी दिल्ली, सेधवा, धार में चोरी वा आर्म्स एक्ट प्रकरणों में भी जेल जा चुके है. गिरोह का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी तार जुड़े होने की संभावना है. अब पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ और खुलासा हो सकता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें