सुशांत सुसाइड मामला: Rhea Chakraborty अग्रिम जमानत के लिए दायर करेंगी याचिका

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में परिवार द्वारा पटना में बॉलीवुड एक्ट्रेस व सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर एफआईआर दर्ज कराया गया है, जिसके बाद अब बिहार पुलिस मुंबई पहुंच चुकी है. यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. वहीं, खबर आ रही है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद अब रिया चक्रवर्ती अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करेंगी.

मिली जानकारी के अनुसार परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया. सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी एफआईआर में आरोप लगाया है कि 2019 से पहले सुशांत सिंह कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी, तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ? इसकी जांच हो… सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने की भी जांच की मांग की है.

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR, मुंबई पहुंची बिहार पुलिस

बता दें, रिया चक्रवर्ती लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं. रिया ने अपने बयान में ये भी कहा था कि वो और सुशांत इस साल के अंत तक शादी करने वाले थे. रिया ने अपने बयान में बताया था कि पूरे लॉकडाउन भर वो सुशांत के साथ ही थीं लेकिन किसी बात पर झगड़े के बाद रिया अपने घर चली गई थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें