Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR, मुंबई पहुंची बिहार पुलिस

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है, परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया.

पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस मुंबई पहुंच चुकी है. यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंसेक्टर शामिल हैं. बता दें, पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है.

सुशांत को मिला धोखा, उसके पैसे हड़प लिए गए, पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

रिया चक्रवर्ती लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं. रिया ने अपने बयान में ये भी कहा था कि वो और सुशांत इस साल के अंत तक शादी करने वाले थे. रिया ने अपने बयान में बताया था कि पूरे लॉकडाउन भर वो सुशांत के साथ ही थीं लेकिन किसी बात पर झगड़े के बाद रिया अपने घर चली गई थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें