IPL 2020: इंतजार की घड़ियां होंगी खत्म, आज जारी किया जाएगा टूर्नामेंट का शेड्यूल

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पूरा कार्यक्रम 4 सितंबर यानि आज के दिन जारी किया जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बीते गुरुवार को इस बात की जानकारी दी थी. गांगुली ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘हम समझते हैं कार्यक्रम जारी करने में देरी हो रही है. यह अंतिम रूप के करीब है और शुक्रवार को इसे जारी कर दिया जाएगा.’

ऐसी उम्मीद है कि पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा सकता है. क्योंकि टूर्नामेंट के आयोजक चाहते हैं कि आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत बेहद धमाकेदार हो. एमएस धोनी और रोहित शर्मा के टीम की टक्कर हमेशा रोमांचक होने की उम्मीद रहती है.

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने आईएएनएस से कहा था कि लीग की शुरुआत तय वक्त पर ही होगी. चेन्नई सुपर किंग्स के 13 खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग के आयोजन पर सवाल खड़े हो रहे थे और ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थी की यूएई में कोविड-19 के हालात देखने के बाद टूर्नामेंट रद्द न हो जाए. धूमल ने हालांकि कहा था कि यूएई में सब कुछ सही है और लीग तय कार्यक्रम के मुताबिक अबु धाबी, दुबई और शरजाह में 56 दिन तक खेली जाएगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें