CSK टीम का हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट, आज से ट्रेनिंग शुरू करने की उम्मीद

दुबई:आईपीएल 2020 (IPL 2020) को शुरू होने में कुछ ही वक्त बचा है ऐसे में सभी टीमें अभ्यास करती हुई नज़र आ रही है, बस अब इंतजार है तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का. जिसके 2 खिलाड़ियों सहित टीम के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद संक्रमित लोगों को अलग 14 दिन के लिए आइसोलेट कर दिया गया था.

दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीएसके के खिलाड़ियों को बायो बबल में दाखिल होने की इजाजत दी जाएगी. ऐसे में इन 2 संक्रमित खिलाड़ियों को छोड़कर सीएसके की टीम के शुक्रवार से अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है. लेकिन ये आने वाले दूसरे परीक्षण के नतीजों के बाद ही तय हो पाएगा.

सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि, ‘परीक्षण आज कराए गए है. इसके नतीजे देर रात या फिर कल सुबह तक आ जाएंगे.’ इससे पहले सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने कहा था कि ‘टीम दूसरे दौर की जांच के बाद शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेगी’

बता दे की बीसीसीआई (BCCI) ने अभी टूर्नामेंट का कार्यक्रम घोषित नहीं किया है हालाकिं शुक्रवार को शेड्यूल आने की पूरी उम्मीद है जाएगा. इसके अलावा इस बार कोरोना के डर से आईपीएल सुरक्षा की वजह खाली स्टेडियम में खेला जाएगा हालाकि लीग के बाद के हिस्से में हो सकता है कि कम संख्या में दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमति दी जाए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें