Jawan की कमाई देखकर हैरान हैं अक्षय कुमार, किया ट्वीट तो शाहरुख खान बोले- आपकी दुआ रंग लाई

Akshay Kumar Reaction on Jawan: शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाया हुआ है. फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है. फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखकर बॉलीवुड के कई सितारों ने ‘जवान’ की तारीफ की. इस कड़ी में खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) का भी नाम शामिल हो गया है. अक्षय कुमार ने ‘जवान’ के धमाकेदार कलेक्शन को लेकर ऐसा कमेंट किया कि किंग खान भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए.

अक्षय कुमार ने लिखा- ‘क्या शानदार सक्सेस है. बधाई हो मेरे जवान पठान. शाहरुख खान हमारी फिल्में वापस आ गई हैं और कैसे.’ अक्षय कुमार के इस पोस्ट को देखकर शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए और ऐसा कमेंट कर दिया कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.अब तक ‘जवान’ का कलेक्शन
‘जवान’ फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और पांचवें दिन तक का कुल कलेक्शन दमदार है. इस आंकड़े को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बुधवार को 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की ‘जवान’ ने पांचवें दिन करीबन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है. यानी कि ये फिल्म अब तक कुल 282.08 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. आपको बता दें, जहां शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कलेक्शन कर रही है तो वहीं लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे अक्षय कुमार की किस्मत भी खुल गई है. अक्षय की हाल ही में रिलीज ‘ओएमजी 2’ ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें