Welcome 3 में क्यों नहीं दिखेंगे Nana patekar? खुद बताई वजह; बातों में दिखी नाराजगी

Nana Patekar on Welcome to The Jungle: हाल ही में वेलकम 3 (Welcome 3) की अनाउंटसमेंट हुई है और इस बार ये फिल्म वेलकम टू द जंगल (welcome to the Jungle) के नाम से बनने जा रही है. फिल्म का टीजर आ चुका है और उससे साफ है कि इस बार फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तो होंगे लेकिन नाना पाटेकर (Nana Patekar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि इसके पीछे कारण क्या है वो अब तक किसी को नहीं पता था. लेकिन अब खुद नाना पाटेकर ने इसकी वजह रिवील कर दी है. 

द वैक्सीन वॉर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जहां अभिनेता ने फिल्म को लेकर बात की. तो साथ ही वेलकम टू द जंगल में ना होने की वजह का खुलासा भी कर दिया है. नाना पाटेकर से जब सवाल पूछा गया कि उनके फिल्म में ना होने का क्या कारण है. तो उन्होंने साफ कहा – उन्हें लगता है हम पुराने हो गए हैं. इसलिए उन्होंने शायद हमें नहीं लिया लेकिन आपके लिए इंडस्ट्री कभी बंद नहीं होती है. अगर आप अच्छा काम करते हैं तो लोग आपको काम देते हैं.  Powered By

वहीं नाना पाटेकर की इन बातों से उनकी नाराजगी साफ झलकी. और इससे ये भी साफ हो गया कि मेकर्स के फैसले पर उन्हें शो में नहीं लिया गया. जबकि वो फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार थे.

लोगों को खलेगी मजनू भाई और उदय शेट्टी की कमी
मजनू भाई और उदय शेट्टी बॉलीवुड के ऐसे किरदार हैं जो आज आइकॉनिक बन चुके हैं. इसमे राइटर्स के साथ-साथ इन किरदारों को निभाने वाले अनिल कपूर और नाना पाटेकर की भी मेहनत हैं. वेलकम और वेलकम बैक में दोनों की जोड़ी नजर आई और इन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. लेकिन वेलकम 3 का हिस्सा वो नहीं हैं. जबकि फिल्म में इन्हें छोड़कर 23 एक्टर्स और 2 सिंगर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें