सर्दी से पहले सस्ते में मिल रहे ये Geyser! अभी नहीं खरीदा तो बाद में मिलेगा महंगा

मौसम में बदलाव के साथ ही गीजर की मांग बढ़ने लगी है. कई राज्यों में झमाझम बारिश होने से मौसम पहले से काफी ठंडा हो गया है. ऐसे में लोग गर्म पानी से नहाने के लिए गीज़र का इस्तेमाल कर रहे हैं. हालांकि, कई लोग अभी भी ऐसे हैं जो नया गीजर खरीदने की सोच रहे हैं. ऐसे लोगों के लिए यह एक अच्छा मौका है, क्योंकि अभी बाजार में इसकी ज्यादा डिमांड नहीं है और इसलिए ये कम दाम में खरीदा जा सकता है.

अगर आप गीजर खरीदने की प्लानिंग में हैं तो बता दें, फ्लिपकार्ट पर एप्लायंसेस पर सेल चल रही है, जो 16 सितंबर तक चलेगी. यहां गीजर पर बंपर छूट मिल रही है. आपको 3 से 4 हजार रुपये में ब्रांडेड गीजर मिल जाएगा. 

Orient Electric 5.5 L Instant Water Geyser

5.5 लीटर के ओरिएंट गीज़र पर 58% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. छूट के बाद इस गीजर को 7,990 रुपये से कम करके सिर्फ 3,299 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसपर HDFC कार्ड के तहत अतिरिक्त 200 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है.

Crompton 5 L Instant Water Geyser

क्रॉम्पटन गीज़र पर 49% की छूट दी जा रही है. छूट के बाद इस गीजर को 7,299 रुपये से कम करके सिर्फ 3,699 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह छूट सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है.

BAJAJ 3 L Instant Water Geyser

फ्लिपकार्ट सेल में से 5.5 लीटर के बजाज गीज़र को 40% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. छूट के बाद इस गीज़र को 5,000 रुपये से कम करके सिर्फ 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस गीजर में हाई क्वालिटी वाला स्टेनलेस स्टील टैंक और ABS बॉडी है, जो इसे लंबे समय तक चलने वाला बनाती है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें