Parineeti Raghav Wedding Photo: राघव का हाथ थामकर मंडप तक पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, ऑफ व्हाइट सितारों से जड़े लहंगे में लगी कयामत

Parineeti Raghav Wedding Photo: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की पहली तस्वीरें आ गई हैं.ये तस्वीरें मंडप से लेकर शादी तक की हैं जिसमें ये दोनों सितारे एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए. वहीं एक्ट्रेस ब्राइडल लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया है. जैसे ही एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शेयर की तो सेलेब्स परिणीति और राघव की वेडिंग फोटोज पर प्यार बरसाने लगे.

पहना ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा

परिणीति चोपड़ा इन तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर ऑफ व्हाइट कलर का हैवी सीक्वेंस वर्क का लहंगा पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों में दुपट्टा आगे से सिर्फ शॉर्ट चोली की लेंथ तक रखा और पीछे से काफी लंबा रखा. वहीं परिणीति से मैचिंग करते हुए राघव भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में दिखे. इसके साथ ही उनके सिर पर बंधा सेहरा भी ड्रेस से मैचिंग का है.

हैवी हार से पूरा किया लुक
परिणीति ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में हैवी कुंदन का हार पहना. इस कुंदन हार के स्टोन लाइट ग्रीन और व्हाइट कलर के हैं. इसके साथ ही कानों में छोटे से टॉप्स और माथे में ग्रीन कलर के स्टोन वाला मांगटीका लगाया. फोटोज में एक्ट्रेस हाथ में मैचिंग चूड़ी और गले में व्हाइट फूलों की जयमाल उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

fallback

शेयर की मंडप की फोटोज

परिणीति ने अपने खास दिन की एक या दो नहीं बल्कि 7 फोटोज शेयर की हैं. कुछ तस्वीरें जयमाल की, कुछ मंडप जाते हुए तो कुछ शादी की रस्मों की हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर प्यारा सा पोस्ट भी लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में लिखा- ‘पहली बातचीत से ब्रेकफास्ट टेबल तक…हम दोनों का दिल जानता है कि इस पल का हम दोनों कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बहुत खुश हैं फाइनली मिस्टर एंड मिसेज बनकर. एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते….हम दोनों का हमेशा के लिए एक साथ का सफर अब शुरू हुआ.’

सेलेब्स दे रहे बधाई

परिणीति चोपड़ा ने जैसे ही ये अपने ग्रैंड वेडिंग डे की तस्वीरें शेयर की तो सेलिब्रिटीज उन्हें बधाई देने लगे. परिणीति की कजिन सिस्टर और उनकी प्यार मीमी दीदी प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करके लिखा- ‘मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम दोनों के साथ है.’ वरुण धवन ने लिखा- बधाई हो. इसके साथ ही नीना गुप्ता,डब्बू रतनानी और ईशा देओल ने बधाई देते हुए दिल वाला आइकन शेयर किया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें