Deepika Padukone: माथे से टपकता खून, हाथ में बंदूक, दीपिका पादुकोण का Singham Again से सामने आया खूंखार लुक

Deepika Padukone New Movie: नवरात्रि 2023 के पहले दिन से देशभर में त्योहारों की शुरुआत हो गई है. इस पवित्र दिन को खास बनाते हुए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मच अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का पहला लुक रिवील कर दिया गया है. सिंघम अगेन (Singham Again) के पहले लुक पोस्टर में दीपिका पादुकोण पुलिस ऑफिसर की वर्दी पहने बेहद ही दिलचस्प अंदाज में नजर आ रही हैं. 

दीपिका पादुकोण का ‘शक्ति शेट्टी’ अवतार

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Instagram) ने खुद सोशल मीडिया पर सिंघम अगेन से अपना लुक और किरदार इंट्रोड्यूस कराया है. लुक पोस्टर में दीपिका एक हाथ से क्रिमिनल के बाल पकड़े तो दूसरे हाथ से उसके मुंह में बंदूक लगाए दिख रही हैं. दीपिका (Deepika Padukone Singham Again) के माथे खून टपक रहा है, साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर शैतानी हंसी देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं बैग्राउंड में आग लगी हुई है, और वहीं इधर-उधर कई लोग गिर पड़े नजर आ रहे हैं. सिंघम अगेन से दीपिका के बवाल लुक ने धमाल मचा दिया है. दीपिका ने सिंघम अगेन से अपना लुक शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- मिलवा रही हूं शक्ति शेट्टी से…सिंघम अगेन. 

कब होगी रिलीज?

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Films) निर्देशित फिल्म सिंघम अगेन 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. यह एक मल्टी स्टारर मूवी होने वाली है, जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn), दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के होने की बात कही जा रही है. बता दें, साल 2011 में रिलीज हुई सिंघम की यह तीसरी किस्त है. 

दीपिका की फिल्में

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकट में फिलहाल कई बड़ी फिल्में हैं. जिसमें प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी, ऋतिक रोशन संग फाइटर और सिंघम अगेन शामिल हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें