जब बेरोजगार बॉबी को फिल्म देने से पहले Salman Khan ने किया सवाल, मामू शर्ट उतारेगा?

Bobby Deol Comeback: एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बॉलीवुड में वापसी का श्रेय सलमान खान (Salman Khan) को दिया है. बता दें कि बॉबी कुछ साल तक लगातार पिट रही फिल्मों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए थे. उनपर फ्लॉप हीरो का तमगा लग गया था जिसकी वजह से उन्हें कोई काम नहीं दे रहा था. बेरोजगार होने के चलते सनी डीजे तक बना गए थे और पार्टियों में गाना बजाने तक का काम करने लगे थे. बॉबी फिल्मों में वापसी करना चाहते थे लेकिन उन्हें कोई फिल्मों में नहीं लेना चाहता था. ऐसे में सलमान ने उनपर दांव खेला और उन्हें फिल्म रेस 3 में कास्ट कर लिया. 

सलमान ने पूछा था एक सवाल
बॉबी ने एक फिल्म फेस्टिवल में फिल्मों में लौटने के बारे में बताते हुए कहा, मैं सलमान खान को ताउम्र धन्यवाद कहता रहूंगा. एक दिन उन्होंने मुझे कॉल करके कहा, मामू शर्ट उतारेगा? मैंने उन्हें कहा-मैं कुछ भी करूंगा. इस तरह मुझे रेस 3 मिली. मैंने बीच में कई सालों तक काम नहीं किया इसलिए यंगस्टर्स मुझे ज्यादा नहीं जानते थे. मगर मुझे मालूम था कि अगर मैं सलमान की फिल्म में काम करूंगा तो उसे करोड़ों लोग जरुर देखेंगे. उससे पासा तो नहीं पलटा लेकिन उस फिल्म की वजह से लोग मुझे फिर से पहचानने लगे. रेस 3 बॉक्सऑफिस पार पिट गई थी लेकिन बॉबी के लिए इसने सक्सेस के द्वार फिर से खोल दिए थे. 

वेबसीरीज आश्रम से चमकी किस्मत
बॉबी बोले-उस फिल्म की वजह से मुझे हाउसफुल 4 मिली. मैं बतौर एक्टर खुश नहीं था क्योंकि बतौर एक्टर इसमें कुछ चैलेंजिंग नहीं था. मैं अपने आपको प्रूव करना चाहता था. फिर मुझे क्लास ऑफ़ 83 मिली और उसके बाद आश्रम मिल गई. वेब सीरीज आश्रम में बॉबी ने बाबा निराला का किरदार निभाकर काफी पॉपुलैरिटी बटोरी. अब वो रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में नजर आएंगे. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें