Leo देखने के लिए थिएटरों में टूट पड़े फैन्स, सोशल मीडिया पर छाई विजय की फिल्म

Leo First day Social Media Reaction: विजय (Vijay) स्टारर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagraj) की फिल्म लियो (Leo) बॉक्सऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस बात का सबूत फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही हो चुका है. फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में ही करीबन 32 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 16 लाख टिकट बिक चुके थे. तमिलनाडु में फिल्म के शो सुबह चार बजे से शुरू करने की अनुमति नहीं मिली इसलिए 9 बजे जब शो शुरू हुए तो थिएटर में दर्शकों की लाइन लग गई. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए रिव्यू

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर यूजर्स के फिल्म देखने के बाद फर्स्ट रिव्यू भी सामने आने लगे हैं. शुरुआती रिव्यू से पता चल रहा है कि लियो ऑडियंस की एक्सपेक्टेशन पर खरी उतरी है. लोकेश कनगराज एक बार फिर बेहतरीन डायरेक्शन दिखाने में सफल साबित हुए हैं. एक यूजर ने लिखा, फिल्म का फर्स्ट हाफ सॉलिड है हालांकि एवरेज सेकंड हाफ स्टोरीलाइन कमजोर करता है क्योंकि इसमें फ़्लैशबैक पोर्शन काफी ज्यादा है. फिल्म के इमोशनल सीन्स और फ़्लैशबैक सीन्स काफी अच्छे तरीके से फिल्माए गए हैं लेकिन खासकर फ़्लैशबैक सीन्स में केरैक्टर एस्टेब्लिश करने की जरूरत थी.  कुल मिलाकर लियो एक बार देखने लायक फिल्म है.

बंपर ओपनिंग की है उम्मीद

कुछ यूजर्स ने फिल्म के म्यूजिक की तारीफ की है जिसे अनिरुद्ध ने कंपोज किया है. इससे फिल्म में अलग ही लेवल बनता दिखाई देता है. फिल्म का प्री-इंटरवल पोर्शन ज्यादा तारीफ बटोर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. ये फिल्म विजय के करियर की एक और हिट फिल्म बन जाएगी. बता दें कि फिल्म में संजय दत्त और तृषा कृष्णन भी नजर आ रहे हैं.   


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें