तेजस के फ्लॉप होने पर बौखलाईं Kangana Ranaut, फिल्म की बुराई करने वालों पर निकाला गुस्सा

Kangana Ranaut Angry Over Tejas Flop: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्म तेजस (Tejas) के चलते चर्चा में हैं. फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दो दिन में महज 2.5 करोड़ की  कमाई की जिससे ये साफ़ हो गया कि ऑडियंस फिल्म को नकार चुकी है और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के कई शो दर्शक न होने के चलते कैंसिल कर दिए गए हैं. फिल्म में कंगना ने फाइटर जेट पायलट की भूमिका निभाई है. उनके किरदार का नाम तेजस गिल है. 

फिल्म के बुरे हाल देख भड़की कंगना
फिल्म बुरी तरह पिटने से कंगना की आलोचना हो रही है. लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इससे कंगना काफी अपसेट हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को जमकर लताड़ लगाई. कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, जो भी मेरे बारे में बुरा सोच रहे हैं, उनकी लाइफ हमेशा के लिए बर्बाद हो जाएगी क्योंकि आगे की जिंदगी में वो हर दिन सिर्फ मेरी जीत ही देखेंगे. मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और तब से मैं खुद अपना भाग्य खुद लिख रही हूं. ऐसे कई मौके आए हैं जब मैंने खुद साबित किया है कि मैंने महिला सशक्तिकरण और अपने देश भारत की बेहतरी के लिए कितना योगदान दिया है. जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उनकी मेंटल हेल्थ के लिए मैं उन्हें अपने फैन क्लब्स ज्वाइन करने की सलाह देती हूं. मैं अपने शुभचिंतकों से उन्हें सही रास्ता दिखाने की गुजारिश करती हूं.

इमरजेंसी में आएंगी नजर
तेजस से पहले कंगना तमिल फिल्म चंद्रमुखी में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी. अब कंगना की अगली फिल्म इमरजेंसी है जिसमें वो इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. पहले फिल्म नवंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें