Ranbir Kapoor: तीन घंटे से ज्यादा लंबी है रणबीर की एनिमल, जानिए कितनी देर रुकना पड़ेगा थिएटर में आपको

Animal Release Date: ब्रह्मास्त्र, संजू, जग्गा जासूस और ये जवानी है दिवानी जैसी ढाई-ढाई घंटे लंबी फिल्में करने वाले रणबीर कपूर की अगली फिल्म एनिमल सबसे लंबी होगी. खबर है कि फिल्म का रन-टाइम तीन घंटे से अधिक है. आज के समय में किसी फिल्म की इतनी लंबी अवधि असामान्य मानी जाती है. मीडिया में आई रिपोर्टों के अनुसार निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म लगभग 3 घंटे और 10 मिनट की होगी. बीते शुक्रवार की रात दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर फिल्म के टीजर का 60 सेकेंड का स्पेशल कट चलाया गया. रणबीर कपूर, बॉबी देओल और निर्माता भूषण कुमार इस गगनचुंबी इमारत पर फिल्म का टीजर देखने के लिए कार्यक्रम में मौजूद थे.

इवेंट के बाद रणबीर की फिल्म की लंबाई की चर्चा शुरू हो गई है क्योंकि अब रिलीज काफी नजदीक है. एनिमल में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. पिछले दिनों मेकर्स ने रणबीर के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ऑफिशियल टीजर जारी किया था. खबर यह भी है कि साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एनिमल के लिए हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ के तीन वर्जन में डब किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी और फिल्म की झलक फैन्स के साथ शेयर की. टीजर में रणबीर और रश्मिका अपने बच्चे पैदा करने के बारे में बात कर रहे हैं. रश्मिका कहती हैं कि तुम अपने पिता की तरह नहीं बनोगे, तो वह जवाब देते हैः मेरे पिता दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं, वहां कभी मत जाना.

पापा मेरी जान
इसी क्लिप में दर्शक को रणबीर की युवा दिनों की झलक मिलती है, जिसमें पिता (अनिल कपूर) उसे थप्पड़ मारते नजर आते हैं. इसके बाद रणबीर का किरदार उग्र और विद्रोही चरित्र के रूप में सामने आता है. फिल्म के अभी तक तीन ट्रैक जारी किए गए हैं – हुआ मैं, पापा मेरी जान और सतरंगा. एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और इसकी टक्कर विक्की कौशल की सैम बहादुर से होगी. एनिमल भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें