25 साल के बाद सलमान खान ने मिलाया करण जौहर संग हाथ, ‘द बुल’ से करेंगे धमाका!

स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ से इंप्रेस करने के बाद सलमान खान अब नई फिल्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. जी हां…सलमान खान (Salman Khan) ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी अगली फिल्म की डिटेल्स रिवील कर दी हैं. सलमान की अगली फिल्म का टाइटल ‘द बुल’ होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान अब करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ ‘द बुल’ पर काम करने वाले हैं.

सलमान खान ने अपकमिंग फिल्म पर की बात

सलमान खान (Salman Khan Movies) ने हाल ही में जूम से बातचीत में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात की है. जहां सलमान खान ने बताया कि वह अब एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं. जिसका नाम ‘द बुल’ है. सलमान खान का कहना है कि इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. ‘द बुल’ में सलमान एक पैरामिलिट्री ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं. 

25 साल बाद साथ काम करेंगे सलमान-करण

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan The Bull)और करण जौहर करीब 25 साल के बाद साथ आ रहे हैं. सलमान ने आखिरी बार करण की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था. यह फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी. ‘कुछ कुछ होता है’ में ऐसे तो शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे, लेकिन सलमान खान के कैमियो ने फिल्म में जान भर दी थी. 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

सलमान खान (Salman Khan Upcoming Films) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि टाइगर 3 के बाद वह ‘द बुल’ के लिए काम कर रहे हैं. और फिर उनके पास ‘दबंग’ का अगला पार्ट, ‘किक’ का सीक्वल, सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी’ समेत 3-4 फिल्में हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो यह सभी फिल्में जल्द ही फ्लोर पर भी आएंगीं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें