क्या चुनाव से पहले मप्र का हिस्सा नहीं थे मुंगावली और कोलारस

प्रशासनिक संवाददाता ॥ भोपाल
मुंगावली और कोलारस उप चुनाव के प्रचार के अंतिम दिनों में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से वोट की अपील करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि भाजपा पांच महीने दीजिए, इसमें पांच साल का विकास करेंगे।
मुख्यमंत्री के इस बयान पर कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि क्या उपचुनाव से पहले कोलारस और मुंगावली मध्यप्रदेश में नहीं आते थे। कमलनाथ ने गुरूवार की सुबह ट्विीट कर कहा कि जिस मुख्यमंत्री को विकास के लिए 13 वर्ष मिले, वो कह रहा है कि हमें मात्र 5 महा दो, हम साल का विकास देंगे। कमलनाथ ने कहा कि इसका मतलब इतने वर्ष आपने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि जो सरकार 14 वर्ष में कुछ नहीं कर पाई, वो आखिरी के 5 माह में क्या कर लेगी।
मैं जमीन का, जमीन पर ही रहूंगा : सिंधिया
इधर कांगे्रस सांसद सिंधिया ने भी मुख्यमंत्री चौहान को उनके इस बयान पर घेरते हुए कहा कि वे विकास के लिए पांच महीने मांग रहे हैं, वे 15 साल से कहां थे। उन्होंने कहा कि 2018 के लिए कोलारस और मुंगावली की जनता बीजेपी को स्पष्ट संकेत देगी। खुद को 2018 में चेहरा स्थापित करने के बीजेपी के आरोपों पर कहा कि मैं जमीन पर हूं जमीन पर रहूंगा। यह चुनाव स्थानीय चुनाव है क्षेत्र की जनता से अपील करूंगा जो लोग बाहर से आए हैं उनको 24 तारीख तक खिलाए पिलाए सम्मान दें, उसके बाद उनकी रवानगी तय कर दें।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें