प्यार, तकरार फिर शादी बेमिसाल, बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की तरह दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. शैंपू एड में पहली बार मिलने से लेकर तकरार तक, इस कपल की लवस्टोरी ने भी उतार-चढ़ाव देखे हैं. 

अनुष्का-विराट की पहली मुलाकात

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैंपू एड के दौरान हुई थी. विराट ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह उस समय काफी नवर्स थे, क्योंकि वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले थे. अनुष्का भी यह बात समझ गई थीं कि विराट नवर्स हैं. ऐसे में अनुष्का ने माहौल लाइट करने के लिए एक जोक सुनाया और यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हो गई. 

लाखों-करोड़ों के सामने विराट का फ्लाइंग Kiss

साल 2014 तक अनुष्का और विराट के रिश्ते की खबरें उड़नी शुरू हो गई थीं. लेकिन रिश्ते पर मुहर तब लगी जब विराट ने साल 2014 में एक मैच के दौरान हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद अनुष्का की तरफ बल्ले से फ्लाइंग किस उड़ाया था. इसके बाद विराट-अनुष्का हर किसी की नजरों में छा गए. 

शादी से पहले हुई थी तकरार

दोस्ती, प्यार के बाद अनुष्का-विराट के रिश्ते में तकरार वाला दौर भी आया. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो साल 2016 में विराट-अनुष्का के रिश्ते में चीजें बिगड़ीं. उस दौरान खबरें भी आईं कि विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है. लेकिन 2016 में ब्रेकअप की खबरों के बीच विराट-अनुष्का एक बार फिर युवराज सिंह की शादी में मिले, जहां दोनों ने रिश्ते में आई खटास को दूर किया और नई शुरुआत की. बता दें, अनुष्का-विराट की शादी की खबरें साल 2017 में खूब वायरल हुई थीं, लेकिन कपल ने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया था. फिर दोनों ने इटली के लेक कोमो में गुपचुप तरह से शादी करके फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खबर दी थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें