‘डंकी’ की सफलता के बाद मन्नत के बाहर लगा फैन्स का तांता, शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर कहा- शुक्रिया

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने फैन्स को उस प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना कभी नहीं भूलते हैं, जो वे उन्हें देते हैं. रविवार (24 दिसंबर) को शाहरुख खान अपने घर ‘मन्नत’ की बालकनी (Mannat) में बाहर निकले और अपनी लेटेस्ट रिलीज रिलीज ‘डंकी’ (Dunki) के लिए दिखाए गए समर्थन पर फैन्स का आभार जताया. शाहरुख और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज हुई और इसे मिली-जुली समीक्षा मिली.

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों को हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनकी फिल्म को इतना प्यार दिया है. फिल्म ‘डंकी’ में तापसी पन्नू (Taapsee Pann), अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और बोमन ईरानी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वहीं, फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक विशेष भूमिका में हैं. शाहरुख ने अपने बंगले ‘मन्नत’ के बाहर अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाया और उन्हें धन्यवाद देने के लिए अपने प्रशंसकों को हाथ मिलाया. 

मन्नत की बालकनी में आकर SRK ने अपने अंदाज में फैन्स को कहा- शुक्रिया
सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए वीडियो और तस्वीरों  में शाहरुख खान अपने घर की बालकनी में काली पैंट और काले धूप के चश्मे के साथ गहरे नीले रंग की हुडी में खड़े थे. उन्होंने हाथ जोड़कर प्रशंसकों का अभिवादन किया और फ्लाइंग किस भी दिए. वह फैन्स की तरफ देखकर मुस्कुराए भी और अंगूठे का संकेत भी दिखाया. शाहरुख ने फैन्स की ओर हाथ हिलाया और सलाम भी किया. इसके साथ ही फैन्स ने जोर-जोर से जयकार की और ‘आई लव यू शाहरुख’ के नारे लगाए.

डंकी’ कलेक्शन
रिलीज के दिन ‘डंकी’ ने 29.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे दिन इसके कलेक्शन में गिरावट देखी गई और 20.12 करोड़ रुपये की कमाई हुई. तीसरे दिन, शाहरुख खान-स्टारर ने वापसी की और 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इससे तीन दिन का नेट इंडिया टोटल 75.32 करोड़ रुपये हो गया. डंकी ने पहले दो दिनों में दुनिया भर में 103.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

राष्ट्रपति भवन में हुई ‘डंकी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘डंकी’ की एक विशेष स्क्रीनिंग रविवार, 24 दिसंबर को राष्ट्रपति भवन में आयोजित की गई. चूंकि फिल्म का विषय बेहद प्रासंगिक है. ‘डंकी’ चार दोस्तों की कहानी है, जो विदेश में बसने के अपने सपने को पूरा करने के लिए सीमा पार करते हैं. फिल्म अवैध सीमा पार करने पर है, जिसके माध्यम से दुनिया भर के लोग खतरनाक परिस्थितियों में सीमा पार करते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें