सुशांत मामले पर MP में भी गरमाई सियासत, कांग्रेस बोली- जांच से कुछ नहीं निकलेगा, BJP ने दी ये नसीहत

भोपाल : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में मध्य प्रदेश में भी सियासत गरमा गई है. मामले में कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. पूर्व की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा ने सुशांत सिंह मामले की जांच को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसे लेकर बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें नसीहत दी है कि वे इस मामले में सीबीआई को डिक्टेट करने का काम ना करें.

जांच से कुछ नहीं निकलेगा- कांग्रेस
दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मामले में राजनीति हो रही है. ये सब बिहार चुनाव का असर है. उन्होंने कहा कि सुशांत एक हट्टा-कट्टा व्यक्ति था, उसकी हत्या कौन कर सकता है. बीजेपी सरकार इसकी सीबीआई क्या रॉ से भी जांच कराएगी तो कुछ नहीं निकलेगा.

CBI को डिक्टेट ना करे कांग्रेस- BJP
वहीं पीसी शर्मा के इसी बयान पर बीजेपी ने उन्हें जमकर घेरा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस इस मामले में केवल राजनीति कर रही है. पीसी शर्मा सीबीआई को अपना काम करने दे. उसे डिक्टेट करके बीच में टांग ना अड़ाएं. इसका राजनीति और बिहार चुनाव से कोई लेना देना नहीं है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है. इस मामले में सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस से सुशांत की करीबी रही रिया चक्रवर्ती की संदिग्ध भूमिका की जांच की मांग की थी. सुशांत के पिता ने रिया को उसकी मौत का जिम्मेदार माना था और कहा था कि सुशांत पर रिया दबाव बना रही थी. इस मामले में बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच काफी तनातनी की खबरें भी आई थी. लेकिन अब एमपी के कांग्रेस और बीजेपी नेता भी इसमें बयानबाज़ी करने लगे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें