ऑनलाइन गेम में हार जाता था, इसलिए 9 साल की बच्ची को पत्थर से कुचल कर मारा था

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 9 वर्षीय पांचवीं कक्षा की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि 12 साल के बच्चे ने छात्रा की हत्या चुहिया को मारने की वजह से नहीं बल्कि ‘फ्री फायर नामक’ ऑनलाइन गेम में हारने की वजह से किया था.

इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक बच्चे ने पूछताछ में बताया कि वह मुझे बार-बार ऑनलाइन गेम में हरा देती थी. इतना ही नहीं उसने मेरी सफेद चुहिया पिंकी को भी मारकर गाड़ दिया था. जब मैं यह पूछने के लिए गया तो वह मुझसे मारपीट करने लगी. इसलिए मैने उसे पत्थर से मार दिया.

डीआईजी ने बताया कि बच्ची और बच्चा ‘फ्री फायर नामक’ गेम के आदि हो गए थे. यही कारण था कि दोनों ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान भी गेम खेलते थे. लगातार हार की वजह से लड़के का गुस्सा प्रतिरोध में बदल गया था. जिसकी वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

हत्या के बाद बाथरूम में छिपा था
बच्ची की हत्या के बाद भागकर लड़का घर के बाथरूम में छिप गया था. फिलहाल पुलिस अब मेडिकल उसे बाल संप्रेषण घर में भेजेगी. बता दें कि गेम खेलने के दौरान बच्ची घर से गायब हो गई थी. जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का लाश निर्मम हालत में पास के खुले मैदान में बरामद किया था.

पुलिस ने पहले बताई थी ये वजह
दरअसल पुलिस ने कल बताया था कि बच्चे ने लड़की की हत्या चूहिया को मारने की वजह से किया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें