MP में BJP की सरकार बनी रहे ये हमारे लिए साख की बात-शिवराज सिंह चौहान

ग्वालियर: ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बची रहे ये हमारे लिए साख की बात है. ये बीजेपी की विचारधारा की विजय का चुनाव है. शिवराज सरकार के लिए वाकई में यह चुनाव नाक से ज्यादा साख का हो गया है. शायद इसीलिए वह लोगों के बीच इस सच को स्वीकार ले रहे हैं.

बीजेपी और कांग्रेस दोनों को अच्छी तरह पता है कि जिसकी झोली में इस संभाग की सीटें जाएंगी सत्ता की कुर्सी उसकी होगी. इसीलिए ग्वालियर-चंबल संभाग की 16 सीटों को साधने के लिए बीजेपी-कांग्रेस एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए हैं. दोनों पार्टियों का फोकस एरिया भी ग्वालियर-चंबल ही है. यहां शिवराज-महाराज की जोड़ी आए दिन विकासकार्यों की सौगात दे रहे हैं तो वहीं कांग्रेस भी खुद्दार वर्सेस गद्दार का नारा बुलंद किए ज्योतिरादित्य सिंधिया के बहाने शिवराज सरकार को घेर रही है.

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर में BJP के उपचुनाव प्रचार कार्यालय के शुभारंभ पर बोल रहे थे. इस कार्यक्रम में उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. अंचल की 16 सीटों के प्रचार के केंद्र के रूप में दफ्तर बनाया गया है. इसमें सोशल मीडिया, वॉर रूम, कांफ्रेंस हॉल सहित कई सुविधाएं होंगी. बीजेपी का यह कार्यालयर शहर के एक निजी होटल में बनाया गया है.
इस दफ्तर के शुभारंभ पर शिवराज ने कहा कि हमारी सेना तो रण के लिए तैयार है पर सामने वाली की सेना में सेनापति को लेकर घमासान मचा हुआ है. एमपी में बीजेपी की सरकार बनी रहे ये हमारे लिए साख की बात है. सीएम शिवराज ने कहा कि ये बीजेपी की विचारधारा की विजय का चुनाव है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें