हाथरस मामला: CBI ने खंगाला एक आरोपी का घर, केस में आया ये नया मोड़

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में दलित लड़की के साथ कथित तौर बलात्कार और मौत के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने जांच तेज कर दी है. सीबीआई की टीम ने एक आरोपी लवकुश के घर को खंगाला है और टीम को वहां से कुछ कपड़े बरामद हुए हैं, जो लाल रंग के हैं. सीबीआई को शक है कि इन कपड़ों पर खून लगा हो सकता है और इसी वजह से सीबीआई ने इन कपड़ों बरामद कर लिया है.

आरोपी के भाई ने दी सफाई
कपड़ा बरामद होने के लेकर सीबीआई की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और ये जानकारी आरोपी लवकुश के भाई ललित ने दी है. ललित ने दावा किया है कि उनका भाई पेंटिंग का काम करता है और पेंट लगे होने की वजह से कपड़े पर लाल रंग लगा है.

सीबीआई ने बरामद किया फोन
इसके अलावा सीबीआई (CBI) ने आरोपी लवकुश के घर से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है, हालांकि मोबाइल सेट पुराना और कई महीनों से बंद पड़ा है. बताया जा रहा है कि मोबाइल में सिम कार्ड भी नहीं है. इसके अलावा सीबीआई आरोपी संदीप का मार्कशीट भी अपने साथ ले गई है.

मौके पर गए थे लड़की के भाई-मां
इस बीच एक चश्मदीद ने दावा किया है कि वो चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौका-ए-वारदात पर पहुंचा था. इस चश्मदीद का नाम छोटू है और उसने कहा कि वारदात के दिन मौके पर लड़की की मां और भाई को देखा था.

पीड़िता के भाई का हाथरस में रहने से इनकार
उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने हाथरस केस की पीड़िता के परिवार को तीन लेयर की सुरक्षा दी है, लेकिन पीड़िता का भाई ने हाथरस में रहने से इनकार किया है. उसने योगी सरकार से दिल्ली में रहने की अपील की है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें