IPL 2020 KKR vs MI: इयोन मोर्गन ने बताई हार की असली वजह

अबु धाबी: वर्ल्ड कप 2019 के चैंपियन कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) का आईपीएल 2020 ( IPL 2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ कप्तान के तौर पर पहला मैच अच्छा नहीं रहा और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों टीम को 8 विकेट से मात खानी पड़ी.

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने शुक्रवार को ही टीम की कप्तानी छोड़ी थी और मोर्गन को इसकी जिम्मेदारी मिली. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने किसी तरह 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 148 रनों का स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने 16.5 ओवरों में 2 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच के बाद मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम रेस में भी नहीं थी. मोर्गन ने कहा, ‘हम आज रेस में भी नहीं थे. हमने आखिर में वो स्कोर हासिल किया जिससे हम लड़ाई लड़ सकें लेकिन मुंबई ने जिस तरह से शुरूआत की, उन्हें रोकना मुश्किल था. उनके नंबर-4, 5 और 6 काफी अनुभवी हैं.’

कार्तिक को खुद से पहले भेजने के सवाल पर मोर्गन ने कहा, ‘मैचों को देखते हुए हम अपनी बेस्ट कोशिश करना चाहते हैं. आज इसने ज्यादा अंतर पैदा नहीं किया. दिनेश कार्तिक हमेशा की तरह इस मैच में फ्लॉप साबित हुए. वहीं मोर्गन ने 29 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 39 रन की पारी खेली.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें