गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी शुभकामना, बताया कुशल रणनीतिकार

नई दिल्ली : आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) का जन्म दिन है. इस मौके पर उन्हे देश-दुनिया से मिलने वाली शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी उन्हें जन्‍मदिन पर बधाई दी है. प्रधानमंत्री ने कई दशक पुराने साथी की लंबी उम्र और स्‍वस्‍थ्‍य जीवन की कामना करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने में उनके अबतक के योगदान का जिक्र भी किया.

वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भी गृह मंत्री के स्वस्थ्य एवं सुखद जीवन को लेकर मंगलकामनाएं प्रेषित की हैं.

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल ने भी देश के लंबे समय से लंबित पड़े मुद्दों को पूरी दृढ़ता के साथ लागू कराने को लेकर उनके योगदान का जिक्र करते हुए अपनी बधाई दी.

देश के परिवहन मंत्री और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष का दायित्व संभाल चुके नितिन गडकरी ने भी गृह मंत्री को जन्म दिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है.

गुजरात की धरती में जन्मे अमित शाह (Amit Shah) का जन्म 22 अक्टूबर, 1964 को हुआ था. गौरतलब है कि वर्ष 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव के अलावा कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत का श्रेय अमित शाह की कार्यकुशलता और टीमवर्क को ही दिया जाता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें