Vaccine पर प्रधानमंत्री Narendra Modi का ‘महामंथन’, Corona संकट पर सर्वदलीय बैठक आज

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट से निपटने और आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. पीएम मोदी वर्चुअल माध्यम से इस बैठक में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री सभी दलों के साथ कोरोना वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के भारत में शुरू होने के बाद कोविड-19 से पैदा हुए हालात पर चर्चा के लिए सरकार ने दूसरी बार सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इससे पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन के दौरान 20 अप्रैल को पहली सर्वदलीय बैठक आयोजित की गई थी.

इस सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी के शामिल होने की उम्मीद है. इस मीटिंग में कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी जा सकती है. कोरोना वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) के डेवलपमेंट और वितरण के मुद्दे पर भी इस सर्वदलीय बैठक में बातचीत होने की संभावना है.

गौरतलब है कि ये सर्वदलीय बैठक ऐसे वक्त हो रही है जब दिल्ली के बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है. नए कृषि कानून और एमएसपी के मुद्दे पर किसान सरकार से नाराज हैं और विरोध कर रहे हैं. हालांकि इस बैठक में कोरोना वैक्सीन को लेकर विचार-विमर्श होना है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें