बारात सजी थी; मंडप भी तैयार था, बस फेरे की जगह धोखेबाज दूल्हे को लग गई हथकड़ी

बिलासपुर: दूल्हे का मंडप सज चुका था, बारात भी तैयार थी और फेरे लेने की तैयारी हो रही थी. इसी बीच बिलासपुर पुलिस पहुंच गई और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. उस पर आरोप है कि तलाकशुदा महिला से शादी का झांसा देकर उसने दुष्कर्म किया है. जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री से भी की थी. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी दूल्हे की तलाश कर उसे शादी के मंडप से गिरफ्तार कर लिया.

योग सिखाता है दुर्गेश
दरअसल बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज की थी कि कोरबा निवासी योगगुरु दुर्गेश रौठार से उसकी पहचान कुछ दिनों पहले योग क्लास के दौरान हुई थी. जिसके बाद आरोपी ने महिला से शादी का झूठा आश्वासन देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

दूसरी लड़की से शादी के बाद शिकायत
अपने योग टीचर की दूसरी लड़की से शादी करने जानकारी पीड़ित महिला को जब मिली तो उसने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई. बता दें कि महिला ने गृहमंत्री से भी इसकी शिकायत की जिसके बाद तत्काल पुलिस हरकत में आई और कोरबा जिले के रामपुर थाना क्षेत्र से आरोपी दुर्गेश राठौर को शादी के मंडप से गिरफ्तार किया है.

विवाह रह गया धरा का धरा
शादी से घर परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ था लेकिन इसी बीच बिलासपुर पुलिस मंडप में पहुंच गई और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद शादी परिसर में हडकंप मच गया. बहरहाल विवाह की सभी तैयारियां अब ध्वस्त हो गई है. इस पर लोगों का कहना है कि विवाह के पहले ही दूल्हे की वास्तविकता सामने आ गई.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें