गरीबों के घर मेहमान बन रहे CM शिवराज, कांग्रेस बोली-राहुल गांधी का कॉन्सेप्ट कॉपी किया, बीजेपी का पलटवार

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों प्रदेश के जिस भी जिले के दौरे पर पहुंच रहे हैं. वहां वे किसी न किसी गरीब परिवार के यहां भोजन करने जा रहे हैं. जिस पर अब कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस नेताओं का कहना है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ सरकार की योजनाओं की कॉपी करने में लगे हुए और राहुल गांधी की राह पर चल रहे हैं. जिस पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है.

कांग्रेस की कॉपी कर रहे सीएम शिवराज
कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि जब राहुल गांधी गरीबों और दलितों को घर भोजन करने जाते थे, तो बीजेपी राहुल गांधी के इसी कॉन्सेप्ट को कोसा करती थी. लेकिन अब उन्ही के इसी कॉन्सेप्ट का सहारा बीजेपी ले रही है. बीजेपी के पास खुद का कोई विजन नहीं है, बीजेपी सिर्फ कांग्रेस के विजन और योजनाओं की कॉपी करने में जुटी है. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार कमलनाथ सरकार की हर योजना की कॉपी कर रही है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि शुद्ध के लिए युद्ध अभियान कमलनाथ सरकार ने चलाया था, जिसे बीजेपी ने कॉपी कर लिया. कई योजनाएं जो कमलनाथ सरकार ने शुरू की थी उन भी योजनाओं को अब बीजेपी ने कॉपी करना शुरू कर दिया है. अब निर्धन और दलितों के घर जा जाकर मुख्यमंत्री भोजन कर रहे हैं. जो कभी राहुल गांधी ने शुरू किया था. भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस जो काम शुरू करती है बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पहले उस पर निशाना साधते है, लेकिन बाद में उसी विजन का सहारा लेते हैं. क्योंकि बीजेपी विजनलेस है.

बीजेपी ने किया पलटवार
कांग्रेस नेता के इन आरोपों पर बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात झा ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी विजनलेस पार्टी है, यह बात कांग्रेस कह रही है, लेकिन हर जगह सरकार बीजेपी बना रही है और विजन वाली कांग्रेस धूल चाट रही है. प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस कुछ भी कहे लेकिन दलित, किसान और हर वर्ग आज बीजेपी के साथ है, इसलिए कांग्रेस की नजर में हम विजनलेस ही सही पर जनता का जनादेश प्राप्त करते है.

सीएम शिवराज गरीबों को घर भोजन करने पहुंच रहे
दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिस जिले का भी दौरा करने पहुंच रहे हैं, वे वहां किसी न किसी गरीब परिवार में भोजन करने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में सतना जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही छैदीलाल कौल के घर भोजन किया था. तो देवास में वे दीनदयाल अंत्योदय उपचार योजना की हितग्राही दीपा सरकार के घर खाना खाने पहुंचे थे. इससे पहले मुख्यमंत्री जबलपुर में राधाबाई के घर भोजन करने पहुंचे थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें