West Bengal Elections 2021 Live Update: बंगाल में आज चुनावी संडे, बांकुरा में पीएम मोदी और पूर्वी मिदनापुर में ममता करेंगी रैली

21 मार्च 2021, 08:46 बजे
वाम मोर्चा ने भी शनिवार को अपना घोषणा पत्र (Left Front Election Manifesto) जारी कर दिया. इसमें राज्य में कानून का राज स्थापित करने और किसी भी परिस्थिति में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण (NRC) को लागू नहीं होने देने का वादा किया गया है. मोर्चा ने धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांत पर अडिग रहने और मुस्लिमों समेत सभी धार्मिक और भाषाई अल्पसंख्यकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का वचन दिया है. वाम मोर्चे ने 16 पेज के घोषणापत्र में रोजगार के अवसर बढ़ाने, बड़े उद्योगों की स्थापना को सुगम बनाने की नीति बनाने और शिक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा कराने का भी वादा किया है.

21 मार्च 2021, 07:50 बजे
बता दें कि पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 (West Bengal Elections 2021) के लिए आज बीजेपी कोलकाता में घोषणापत्र (BJP Menifesto) जारी करेगी. महंगाई भत्ते से लेकर घर-घर पानी पहुंचाने का वादा हो सकता है. शाम साढ़े 5 बजे अमित शाह घोषणापत्र जारी करेंगे.

21 मार्च 2021, 07:50 बजे
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee Rally In East Midnapore) आज पूर्वी मिदनापुर में तीन रैलियां करेंगी. इस दौरान ममता बनर्जी के साथ उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहेंगे.

21 मार्च 2021, 07:49 बजे
तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद और शुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी आज बीजेपी (Sisir Adhikari To Join BJP) में शामिल होंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में आज उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई जाएगी.

21 मार्च 2021, 07:48 बजे
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah Rally In East Midnapore) आज पश्चिम बंगाल में तीन रैलियां करेंगे. अमित शाह पूर्वी मिदनापुर, एगरा और मेचेदा में जनसभा करेंगे. इसके अलावा शाह कार्यकर्ताओं के साथ एक अहम बैठक भी करेंगे.

21 मार्च 2021, 07:47 बजे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Rally In Bankura) आज रविवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा में रैली करेंगे. दोपहर एक बजे पीएम मोदी रैली को संबोधित करेंगे. बता दें कि विधान सभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री मोदी आज चौथी बार पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें