क्या ICC WTC Final में बॉलिंग करेंगे Virat Kohli? इस वीडियो से मिल रहे हैं इशारे

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. जब वो बैटिंग के लिए क्रीज पर आते हैं तो विपक्षी गेंदबाजों के दिलों में खौफ पैदा हो जाता है, लेकिन क्या आपने उन्हें कभी बॉलिंग करते हुए भी देखा है?

बॉलिंग एक्शन में दिखे कोहली
विराट कोहली (Virat Kohli) गेंदबाजी के लिए मशहूर नहीं हैं, लेकिन 12 जून के दिन वो एक खास तरह के बॉलिंग एक्शन करते हुए नजर आए. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें किंग कोहली केएल राहुल (KL Rahul) को गेंद फेंक रहे हैं.

इंट्रा स्क्वाड मैच के जरिए तैयारी
भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) से पहले साउथैम्पटन (Southampton) में इंट्रा स्क्वाड मैच (Intra-Squad Match) खेला. इसे न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ असली टक्कर से पहले एक तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है.

पार्ट टाइम बॉलर बनेंगे कोहली
इस वीडियो के बाद ये सवाल उठ रहा है कि टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कीवी टीम के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे? ऐसा मुमकिन है कि टेस्ट मैच के दौरान वो पार्ट टाइम बॉलर बन सकते हैं, जिससे फुल टाइम बॉलर्स को थोड़ा आराम दिया जा सके.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें