सड़क हादसे में कंप्यूटर बाबा गंभीर रूप से घायल

इंदौर इच्छापुर हाईवे पर सोमवार को ट्राले और कार में भिड़ंत हो गई। जिस कार की भिड़ंत ट्राले से हुई, उसमें कम्प्यूटर बाबा सवार थे। गनीमत रही कि इस हादसे में कम्प्यूटर बाबा बाल-बाल बच गए। हालांकि, उनके ड्राइवर को चोट आई है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह हादसा झिरी गांव के पास करीब 12:30 बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक, कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे। कार में उनके साथ पांच लोग और सवार थे। इसी दौरान ट्रॉले का पहिया पंक्चर हो गया और वह असंतुलित होकर कार से टकरा गया। इस हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा काफी घबरा गए और जमीन पर ही लेट गए। हालांकि, बाबा ने इसे हमला बताया है, उन्होंने कहा कि हमें जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है। मामले की जांच होनी चाहिए।

बुरहानपुर के धुलकोर्ट में पूर्व सीएम कमलनाथ ने ली सभा
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार को धुलकोट पहुंचे। उन्होंने चुनावी सभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। कमलनाथ ने कहा कि 21 साल में 8 चुनाव हुए। उसमें से सात बार आपने भाजपा पर भरोसा जताया, लेकिन झूठ बोलने वाली इस पार्टी ने क्षेत्र का विकास नहीं किया। कोरोनाकाल के दौरान कई लोगों की मौत हुई लेकिन सरकार ऑक्सीजन और भारी सुविधाएं होने का दावा करती रही। प्रदेश की स्थिति यह है कि ना तो अस्पताल में डाक्टर है और ना ही स्कूल में शिक्षक। मुख्यमंत्री की स्थिति यह है कि जहां नदी नहीं है वहां भी पुल की घोषणा कर देते हैं। कमल नाथ ने इशारों में लोकसभा उपचुनाव के बाद मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने की बात कही। उन्होंने कहा कि 2 नवंबर के बाद जब आप मुख्यमंत्री नहीं रहोगे तब प्रदेश की जनता आपको याद करेगी। कांग्रेस ने लाखों किसानों का कर्जा माफ किया। पूर्व मंत्री अरुण यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में बंटी-बबली की सरकार चल रही है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें