Cricketer Marriage: भारत के इस खिलाड़ी ने कश्मीर जाकर चुपके से कर ली शादी, VIDEO से खुला राज

Sarfaraz Khan Marriage: भारत के एक क्रिकेटर ने चोरी-छिपे शादी कर ली है. उनका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें इस खिलाड़ी की झलक पाने को फैंस भी उमड़ते नजर आए. इस खिलाड़ी ने कश्मीर के शोपियां की रहने वाली महिला से निकाह किया.

कश्मीर के शोपियां की दुल्हन

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह सरफराज खान (Sarfaraz Khan) हैं. मुंबई के क्रिकेटर सरफराज खान ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले की लड़की को दुल्हन बनाया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले सरफराज खान को अपने ससुराल में काली शेरवानी में देखा जा सकता है.

‘मुकद्दर में था कश्मीर में शादी करना’

‘भारत के लिए खेलूंगा’

घरेलू सर्किट पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले इस क्रिकेटर ने कहा, ‘अगर अल्लाह ने मुकद्दर में लिखा होगा तो मैं उसी दिन भारत के लिए खेल जाऊंगा.’ क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए उनके कई फैंस भी शोपियां में उमड़ते नजर आए. बता दें कि सरफराज खान ने रणजी और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वह अभी तक टीम के लिए नहीं खेल पाए. उन्होंने 39 फर्स्ट क्लास मैचों में 13 शतक और 9 अर्धशतकों की मदद से कुल 3559 रन बनाए हैं. लिस्ट ए में उन्होंने 2 शतकों की बदौलत 538 रन जोड़े हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें