iPhone को टक्कर देने आ रहा Samsung का सबसे अफलातून फोन! देखकर कहेंगे- दिल धक-धक करने लगा…

रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung बहुत जल्द अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Galaxy S23 FE होगा. यह एस23 सीरीज का एक और फोन होगा. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस साल सितंबर के आखिर तक लॉन्च होगा. ऐसा लगता है कि इसको सबसे पहले कजाकिस्तान में पेश किया जाएगा. क्योंकि इसका सपोर्ट पेज सैमसंग कजाकिस्तान वेबसाइट पर लाइव हो चुकी है.

दिखा सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर

फोन को सैसमंग कजाकिस्तान की वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-S711B/DS के साथ देखा गया है. लिस्टिंग में फोन के फीचर्स के बारे में कुछ नहीं बताया गया है. लेकिन सपोर्ट पेज से संकेत मिलता है कि लॉन्चिंग ज्यादा दूर नहीं है. उम्मीद की जा रही है कि फोन को सबसे पहले कजाकिस्तान में ही लॉन्च किया जाएगा. वहीं ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन के डेटाबेस में Galaxy S23 FE को मॉडल नंबर SM-S711U, SM-S711W, SM-S711U1, SM-S7110, SM-S711B_DS और SM-S711B के साथ देखा गया है. 

Samsung Galaxy S23 FE कब हो सकता है लॉन्च

अफवाहों के मुताबिक, गैलेक्सी S23 FE की उम्मीदवारी की जा रही है कि इसका लॉन्च सितंबर के आखिर तक हो सकता है और इसे 2023 के अंत में कई बाजारों में उपलब्ध किया जा सकता है. शेष बाजारों में इसे 2024 की पहली तिमाही में प्राप्त किया जा सकता है.

Samsung Galaxy S23 FE Specifications

Samsung Galaxy S23 FE में 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. इसके साथ ही, इसमें 10-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होने की संभावना है. इसके पीछे का पैनल में OIS-सक्षम 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जिसमें 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है.

S23 FE कई बाजारों में विभिन्न वेरिएंट्स में उपलब्ध होने की संभावना है, जिनमें Exynos 2200 और Snapdragon 8 Gen 1 CPU शामिल हो सकते हैं. इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है, और यह One UI 5.1 आधारित एंड्रॉइड 13 पर चल सकता है. इसके साथ-साथ, इसमें 4,500mAh की बैटरी भी हो सकती है जिसे 25W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग से पावर दिया जा सकता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें