निया शर्मा ने फेस्टिव सीजन शुरू होते ही इंटरनेट पर अपने हुस्न की गर्मी बरसा दी

नई दिल्ली: 6 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ, Nia Sharma सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली टीवी सितारों में से एक हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार रील्स, वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं, अक्सर वह अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं. वहीं अब फेस्टिव सीजन शुरू होते ही निया ने एथनिक ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाया है.  

ब्रालेट के साथ पहना घाघरा

एक बार फिर निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी तस्वीर से लोगों को हैरान किया है. अपने हुस्न और अपनी हॉटनेस से तहलका मचाने वाली निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अब अपना फेस्टिव लुक शेयर किया है. तस्वीरों में वह बालकनी में खड़ी होकर पोज दे रही हैं. 


फ्लोरल ब्रालेट में दिए पोज 

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका  अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है. इन तस्वीरों में निया (Nia Sharma in Bikini) फ्लोरल ब्रालेट के साथ घाघरा पहने अपने घर की बालकनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक बेहद कमाल लग रहा है. 

खूब मिला फैंस का प्यार

निया के चाहने वाले उनके इस अवतार को देखकर खूब प्यार बरसा रहे हैं और जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. निया ने अपने बोल्ड अवतार से एक बार फिर सबको दीवाना बना दिया है. बता दें कि निया शर्मा ने वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Nia Sharma in Twisted) में भी काम किया है. इस वेब सीरीज को बड़े पैमाने पर पसंद किया गया और निया शर्मा को लोगों का बहुत प्यार मिला.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें