शादी से पहले 2 साल तक लिव-इन में रहे थे अक्षय-ट्विंकल, डिंपल कपाड़िया ने रखी थी ये शर्त

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ियों में शुमार है. अक्षय (Akshay Kumar) और ट्विंकल जब भी साथ दिखाई देते हैं तो फैंस बलाईयां लेने से नहीं थकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आपका फेवरेट कपल शादी से दो साल पहले तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहा था. जी हां…ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की शर्त के बाद अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले दो साल तक साथ रहे थे. आइए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या है.

फिल्म फ्लॉप होने पर शादी के लिए राजी हुईं ट्विंकल!

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna News) ने एक पुराने इंटरव्यू में रिवील किया था कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने शादी से पहले एक शर्त रखी थी. ट्विंकल ने बताया था कि जब अक्षय ने उनसे शादी के लिए पूछा था तब वह आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म मेला की शूटिंग कर रही थीं. तो उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी थी कि अगर उनकी ये फिल्म फ्लॉप हो गई तो वह शादी कर लेंगी. फिल्म बनी और खुशकिस्मती कहें या इत्तेफाक आमिर और ट्विंकल की फिल्म फ्लॉप हो गई. फिल्म फ्लॉप होने के बाद ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए हां कर दी थी. 

डिंपल कपाड़िया ने रखी थी ये शर्त

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो जब अक्षय (Akshay Kumar Movies), ट्विंकल के घर रिश्ते की बात करने के लिए पहुंचे तो डिंपल कपाड़िया ने उनके आगे एक शर्त रख दी. डिंपल ने दोनों को लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कहा था. डिंपल ने शर्त रखते हुए कहा अगर सब कुछ सही रहा तो उन्हें शादी से ऐतराज नहीं होगा. और अगर दोनों रिश्ते में खुश नहीं रहे तो अपनी राहें बदलनी होगी. लेकिन अक्षय कुमार ने ट्विंकल की मां डिंपल की इस शर्त को पूरा किया और फिर दोनों साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें