फैंस और फ्रेंचाइजियों के लिए बुरी खबर, इन 3 खिलाड़ियों ने IPL ऑक्शन से वापस लिया नाम

3 Players withdraws from ipl auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मिनी ऑक्शन के लिए तैयारियां हो चुकी हैं. फैंस, प्लेयर्स से लेकर फ्रेंचाइजी तक इस नीलामी कार्यक्रम के लिए बेहद उत्सुक हैं. दुबई के कोका कोला एरिना में भारतीय समयानुसार ऑक्शन की शुरुआत दोपहर 1 बजे से होने वाली है. इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. 333 क्रिकेटर्स की इस लिस्ट में से 3 खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस ले लिए हैं. इन तीन खिलाड़ियों में इंग्लैंड का एक और बांग्लादेश के 2 क्रिकेटर्स शामिल हैं.

इस इंग्लैंड के क्रिकेटर ने वापस लिया नाम 

इंग्लैंड टीम के 19 साल के युवा लेग स्पिन ऑलराउंडर रेहान अहमद ने IPL नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया है. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक इस लेग स्पिनर शॉर्ट नोटिस देकर अपना नाम वापस लिया है. बता दें कि इंग्लैंड टीम अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ 22 से 30 मई के बीच टी20 सीरीज खेलेगी. रेहान अहमद भारत और इंग्लैंड के जनवरी-फरवरी में होने वाली 5 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लिश स्क्वॉड का हिस्सा भी हैं.

इन दो बांग्लादेशी प्लेयर्स ने भी वापस लिया नाम

रेहान अहमद के अलावा बांग्लादेश टीम के स्टार तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद और शोरीफुल इस्लाम ने भी आईपीएल ऑक्शन से अपना नाम वापस लेकर सबको चौंका दिया है. दरअसल, बांग्लादेश को मार्च और अप्रैल में अपने घर पर श्रीलंका और जिम्बाब्वे के खिलाफ क्रिकेट खेलना है. इसके चलते ये दोनों क्रिकेटर आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पांएगे.

333 खिलाड़ी ऑक्शन के लिए हुए शॉर्टलिस्ट

बता दें कि इस ऑक्शन के लिए 333 खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट हुए. 214 भारतीय और 119 विदेशी खिलाड़ी इस लिस्ट में शामिल हैं, जिनमें से दो खिलाड़ी एसोसिएट देशों के भी हैं. इनके अलावा इस नीलामी में 116 कैप्ड और 215 अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल रहेंगे. मिनी ऑक्शन में 10 फ्रेंचाइजी को 77 स्लॉट भरने हैं, जिनमें 30 विदेशी खिलाड़ियों के लिए रिजर्व हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें