मैन ऑफ द सीरीज कोहली बने और क्रेडिट अनुष्का को मिला

 
दक्षिण अफ्रीकी पिच पर शानदार प्रदर्शन के लिए विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को अपने ही अंदाज में शुक्रिया किया है. तस्वीर साभार: IANS

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यादगार पारी खेलने के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा, “मेरे कैरियर में आठ या नौ साल बचे हैं और मैं उनका पूरा इस्तेमाल करना चाहता हूं. यह अच्छी बात है कि मैं स्वस्थ हूं और देश की कप्तानी का मौका मिला है.” कोहली ने अपनी सफलता का श्रेय पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया, जो कठिन समय में उनकी ताकत बनी रही. उन्होंने कहा, “मेरे करीबी लोगों को इसका श्रेय जाना चाहिए. मेरी पत्नी ने पूरे दौरे पर मेरा हौंसला बनाए रखा. मैं इसके लिए आभारी हूं. निश्चित तौर पर आप मोर्चे से अगुवाई करना चाहते हैं. यह अद्भुत लगता है.”

बॉलरों के प्रदर्शन से काफी खुश हैं विराट कोहली
विराट कोहली ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. पिछले मैच में मैं सही माइंडसेट के साथ नहीं खेला था. इस बार मैंने बॉल की टाइमिंग पर ध्यान दिया. इस पिच पर बल्लेबाजी करने में बहुत मजा आया. हमारे लिए यह दौरा काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. फील्ड से बाहर के बैठे लोगों ने भी काफी योगदान दिया. मेरी पत्नी ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया. हर बार आप शानदार प्रदर्शन करके उदाहरण पेश करना चाहते हैं. मेरे करियर के अभी 8-9 साल बचे हैं. मैं इनका भरपूर उपयोग उठाना चाहता हूं. भगवान का शुक्र है कि मैं स्वस्थ हूं. मैं केवल अपने लक्ष्य पर डटा रहता हूं ताकि मैं टीम को 120% योगदान दे सकूं. इन दो युवा गेंदबाजों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. दोनों का प्रदर्शन लाजवाब है. दोनों ने जोहानिसबर्ग से हमारी वापसी कराई. अभी तीन टी-20 मैच है, टूर समाप्त नहीं हुआ है. पहले दो टेस्ट मैच में हम अपने प्रदर्शन से खुश नहीं थे. टेस्ट सीरीज मैं हार गया था और वनडे सीरीज मैं जीत गया हूं.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें