Video: ‘बागी 2’ के Trailer में दिखा टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार एक्‍शन

‘बागी 2’ में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी. (फोटो साभार @FoxStarHindi/youtube)

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्‍म ‘बागी 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ का एक्‍शन जबरदस्‍त अंदाज में नजर आ रहा है. ट्रेलर की शुरुआत दिशा पटानी का मसूम अंदाज दिख रहा है लेकिन रोनी के किरदार में टाइगर का लुक काफी धमाकेदार है. इस फिल्‍म में मनोज वाजपेसी, दीपक डोबरियाल और रणदीप हुड्डा जैसे एक्‍टर भी नजर आने वाले हैं. ट्रेलर की रिलीज से कुछ देर पहले ही फिल्‍म की टीम ने इसके दो नए पोस्‍टर रिलीज किए थे, जिसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा का शानदार अंदाज नजर आ रहा था.

बता दें कि ‘बागी 2’ के निर्माता ने फिल्‍म का ट्रेलर मुंबई के रेसकोर्स में काफी अनोखे अंदाज में रिलीज किया. मुंबई के रेसकोर्स में फिल्म की जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी हेलीकॉप्टर से उतरे. देखें फिल्‍म ‘बागी 2’ का ट्रेलर.

बता दें कि फिल्म में एक्शन सीन्‍स की भरमार है और फिल्म का एक अहम दृश्य हेलीकॉप्टर में फिल्माया गया है इसलिए फिल्म की एक्शन-पैक जोड़ी ऑनस्क्रीन स्टंट को असल जिंदगी मे दोहराने के लिए तैयार है. बात दें कि ‘बागी’ में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं और यह फिल्‍म 2 साल पहले 2016 में आई थीं. फिल्म के निर्माता ने ‘बागी 2’ के लॉन्च होने से पहले ही ‘बागी 3’ का भी ऐलान कर दिया. फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2018 से शुरू होगी. ‘बागी 2’ 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें