MP विधानसभा में गूंजा 1000 करोड़ की जमीन घोटाले का मामला, विपक्ष का आरोप

भोपाल। विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान मध्य प्रदेश के सतना जिले के दो गांव में सरकारी जमीन को फर्जी तरीके से ट्रांसफर करने का मामला उठाया गया। नेता प्रतिपक्षa ajay shing ने सरकारी जमीन को गलत तरीके से ट्रांसफर कर उस पर अवैध खनन का अारोप लगाया है। अजय सिंह ने कहा कि ये मामना एक हजार करोड़ रुपए का है और मुझे हैरानी है कि राजस्व मंत्री इस मामले में कोई जानकारी से इनकार कर रहे हैं।

-विधानसभा के बजट सत्र में बुधवार को सतना में अवैध खनन के मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने शिवराज सरकार को जमकर घेरा। अजय सिंह ने आरोप लगाया कि सतना जिले के दो गांवों में गलत तरीके से सरकारी जमीन का आवंटन किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इन जमीनों पर अवैध तरीके से खनन किया जा रहा है। विधानसभा में अजय सिंह के इस आरोप को पूर्व मुख्यमंत्री babulal gor ने गंभीर मामला बताया।

-नेता प्रतिपक्ष का आरोप है कि इस घोटाले से सरकार को करीब एक हजार करोड़ का घोटाला है, नेता प्रतिपक्ष के आक्रमक तेवर के सामने शिवराज सरकार बैकफुट पर नजर आई। राजस्व मंत्री ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए। उन्होंने मुख्य सचिव से मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें