पुलिस की अवैध वसूली के खिलाफ कोलार के व्यापारी करेंगे आंदोलन

सच प्रतिनिधि ॥ भोपाल
कोलार उपनगर में व्यापार करने वाले करीब 3 हजार व्यापारियों को पार्किंग के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। दुकानों के सामने से पुलिस द्वारा वाहनों को उठा लिया जाता है। व्यापारियों से वाहनों के नाम पर की जा रही अवैध वसूली के खिलाफ अब यहां के व्यापारी लामबंद होकर आंदोलन करने जा रहे है। आंदोलन से पूर्व कोलार व्यापारी महासंघ का प्रतिनिधि मंडल पुलिस के आला अफसरों से मिलेगा।
व्यापारियों की समस्याओं को लेकर साईनाथ नगर में कोलार व्यापारी महासंघ की एक बैठक कर अनेक मुद्दों पर रणनीत बनाई गई। महासंघ के अध्यक्ष संजीव मिश्रा ने बताया कि सर्वप्रथम उपस्थित सभी व्यापारियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं प्रदान की गई । तत्पश्चात सदस्यता अभियान को बढ़ाने , ट्रेड लाइसेंस , दुकानों का इश्योरेंस ,स्वच्छता अभियान जैसे मुद्दों पर चर्चा उपरांत कार्ययोजना बनी एवं नगर निगम के अधिकारियों के साथ एक प्रतिनिधि मंडल के मिलने की सहमति बनी।
अन्य विषय पर चर्चा करते समय यातायात की खराब व्यवस्था और यातायात पुलिस के दुर्भावनापूर्ण व्यवहार तरीको से दुखी होकर एक चेतावनी जारी की जिसमे उच्च अधिकारियों को 8 अप्रेल तक पार्किंग व्यवस्था और अवैध वसूली पर अंकुश लगाने के लिये कार्यवाही करें और कोलार के व्यापारियों की दुकानों के सामने पार्किंग के लिये मार्किंग इत्यादि की व्यवस्था करे अन्यथा 9 अप्रैल को व्यापारियों के द्वारा एक बड़े आंदोलन के रूप में उच्च अधिकारियों की आंख खोलने के लिये सर्वधर्म पुल को जाम किया जाएगा।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें