CBI की रेड में 1 करोड़ कैश बरामद, कस्टम डिपार्टमेंट के अप्रेसर सहित 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मंगलवार को 7 लाख रुपये की रिश्वत लेने के मामले में कस्टम डिपार्टमेंट के अप्रेसर सौरव शर्मा को गिरफ्तार किया. इसके अलावा तीन और लोगों को अरेस्ट किया गया जिनमें कस्टम हाउस एजेंट नीरज, ब्रोकर राम कृष्ण मिश्र और एक अन्य शख्स किशोर कुमार शामिल हैं. सीबीआई ने तलाशी अभियान के दौरान गुप्त दस्तावेजों के साथ लगभग एक करोड़ रुपये की नकदी भी बरामद की.

बता दें कि अप्रेसर सौरव शर्मा इस वक्त चेन्नई के मुख्य आयुक्त कार्यालय में तैनात हैं. सौरव शर्मा चेन्नई से पहले दिल्ली के तुगलकाबाद में स्थित कस्टम विभाग में कार्यरत थे. सौरव पर आरोप है कि उन्होंने उस समय कुछ प्राइवेट पार्टियों और अधिकारियों से पेंडिंग इंपोर्ट सामानों के लिए रिश्वत ली. इसी मामले में सीबीआई ने अप्रेसर सौरव शर्मा को गिरफ्तार किया है.

CBI ने बताया कि कस्टम हाउस एजेंट, ब्रोकर और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया गया है. अप्रेसर के चेन्नई, नोएडा और दिल्ली के आवास पर छापेमारी की गई. जिसमें दस्तावेज और लगभग एक करोड़ रुपये कैश बरामद हुआ. हमने उसे जब्त कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. मामले की कार्रवाई जारी रहेगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें