CM शिवराज के स्वागत की तैयारियों में जुटा था जबलपुर प्रशासन, दौरा निरस्त

जबलपुर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का 3 सितंबर को होने वाला दौरा निरस्त हो गया है. बीते 3 दिनों से जिला प्रशासन मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारियों में जुटा था, लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के बाद CM की आगवानी से जुड़ी तैयारियों पर विराम लगा दिया गया है. हालांकि कार्यक्रमों को नहीं टाला गया है, पहले से तय कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक सीएम जबलपुर के मानस भवन और तरंग दो कार्यक्रमों में शामिल होने वाले थे. जिनमें से एक कार्यक्रम खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत पात्रता पर्ची वितरण और राशन किट दिए जाने का था. जबकि दूसरा कार्यक्रम स्ट्रीट वेंडर्स को लोन प्रमाण पत्र वितरित करने का था. बताया जा रहा है कि अब ये कार्यक्रम स्थानीय स्तर पर ही जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में किए जाएंगे.

आपको बता दें कि 3 सितंबर को प्रदेश के 37 लाख नए हिताग्राहियों को राशन वितरण के लिए राशन कार्ड दिए जाने हैं. इसके लिए राज्य सरकार की तरफ से हर जिले में कार्यक्रम रखा गया है.

इसमें राज्य मंत्री, सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम को लेकर खाद्य विभाग ने विशिष्ठ अति​थियों की सूची भी जारी कर दी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें