कृति सैनन बनीं Yoga Girl, खुद को बताया ‘वर्क इन प्रोग्रेस’

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुद को ‘वर्क इन प्रोग्रेस’ बताया है. कृति ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कठिन योगा पोजिशन में एक तस्वीर पोस्ट की. वह ब्लू योगा पैंट और स्पोर्ट्स टॉप वियर में चक्रासन करती नजर आईं.

योगा पोज में कृति ने पोस्ट की फोटो
तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘मैंने इसे करने का सोचा, लेकिन फिर मैंने सोचा कि यह परफेक्ट नहीं है. फिर ख्याल आया कि हर चीज को परफेक्ट क्यों होना? हैशटेग वर्कइनप्रोग्रेस. आप वास्तव में जी नहीं रहे होते हो, आप जिंदगी से गुजर रहे होते हो. प्रगति से खुश हूं.’

पेट डॉग​ को किया था कृति ने बर्थ डे विश
इससे पहले भी कृति सैनन ने अपने पेट के साथ फोटो साझा की. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में बताया कि उनके पेट का बर्थ डे है और वे उसे काफी मजे से मना रही हैं. वे पोस्ट की गई फोटो में पेट डॉग को किस करती नजर आईं.

‘मिमि’ में नजर आएंगी कृति
कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ में दिखी थीं. वह जल्द ही सरोगेसी आधारित फिल्म ‘मिमि’ में अभिनय करती नजर आएंगी. बीते दिनों कृति ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया था. इसके साथ ही सुशांत को लेकर भी वे काफी इमोशन पोस्ट डालती रही हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें